एसआईवी छापों के आदेश को तत्काल वापस ले: बनवारी लाल कंछल एसआईवी छापों के आदेश को तत्काल वापस ले: बनवारी लाल कंछल
उ0प्र0 उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल का आगमन आज अयोध्या में हुआ। मोतिबाग स्थित एक होटल पर उनको जिला... एसआईवी छापों के आदेश को तत्काल वापस ले: बनवारी लाल कंछल

उ0प्र0 उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल का आगमन आज अयोध्या में हुआ। मोतिबाग स्थित एक होटल पर उनको जिला व महानगर के पदाधिकारियों नें माला पहनाकर स्वागत किया। जहां बैठक में जिले के व्यापारियों ने अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत कराया।बैठक में श्री कंछल ने जीएसटी विभाग द्वारा बिना व्यापार मण्डल के लोगों को साथ लिये एस0आई0वी0 छापे डालने की आलोचना की और सरकार से मांग की कि एस0आई0वी0 छापों के आदेश को तत्काल वापस ले। श्री कंछल ने साथ ही सरकार से जीएसटी, आयकर व टीडीएस देर से जमा करने पर ब्याज व जुर्माना माफ किये जाने की मांग की। ट्रकों, बसो का परमिट, रोड टैक्स व बीमा भी छह महीनों के लिये माफ किया जाये।
महानगर अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश गुप्ता व जिलाध्यक्ष अतुल सिंह ने अयोध्या नगर निगम व अयोध्या विकास प्राधिकरण में 2-2 व्यापारियों को नामित करने की मांग रखी और योगी सरकार को 1 प्रतिशत मंडी शुल्क कम करने पर धन्यवाद किया साथ ही केन्द्र सरकार से पूरे देश में एक समान मंडी दर की भी मांग की। जिला महामंत्री ज्ञान केसरवानी ने लाकडाउन के समय का बिजली का बिल माफ करने की मांग सरकार से की। क्योंकि जब दुकाने खुली ही नही बिजली का उपयोग हुआ ही नही तो बिल देने का कोई औचित्य ही नही है।
बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष अतुल सिंह, महानगर अध्यक्ष चन्द्र प्रकाश गुप्ता, नगर महामंत्री अरूण अग्रवाल, जिला महामंत्री ज्ञान केसरवानी, नगर कोषाध्यक्ष यशस्पति अग्रवाल, जिला कोषाध्यक्ष रमेश गुप्ता, नगर उपाध्यक्ष सरदार जसबीर सिंह सहित तमाम पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *