एनटीपीसी द्वारा 732 छात्र-छात्राओं को स्कूल बैग, स्टेशनरी का वितरण एनटीपीसी द्वारा 732 छात्र-छात्राओं को स्कूल बैग, स्टेशनरी का वितरण
डॉ. मनी राम वर्मा एनटीपीसी टांडा द्वारा अपने नैगमिक सामाजिक दायित्व कार्यक्रम के अंतर्गत शिक्षा को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से परियोजना के आसपास... एनटीपीसी द्वारा 732 छात्र-छात्राओं को स्कूल बैग, स्टेशनरी का वितरण

डॉ. मनी राम वर्मा

एनटीपीसी टांडा द्वारा अपने नैगमिक सामाजिक दायित्व कार्यक्रम के अंतर्गत शिक्षा को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से परियोजना के आसपास के विद्यालयों में अध्ययनरत विद्यार्थियों को विविध सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती हैं। इसी श्रृंखला में उप महाप्रबंधक (सतर्कता) मदन कुमार ने प्राथमिक विद्यालय, मखदूम नगर के 86 छात्र-छात्राओं एवं उप महाप्रबंधक (मा0सं0) श्री राजेश सोनी एवं उप महाप्रबंधक (मा0सं0) श्रीमती मृणालिनी ने प्राथमिक विद्यालय, महरीपुर के 160 तथा प्राथमिक एवं उच्च प्राथमिक विद्यालय ककराही के 486 छात्र-छात्राओं को स्टेशनरी सहित स्कूल बैग का वितरण किया।

इस अवसर पर छात्र-छात्राओं से संवाद स्थापित करते हुए उप महाप्रबंधक (सतर्कता) मदन कुमार ने बच्चों को नियमित रूप से अध्ययन जारी र.खने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि सभी बच्चे अच्छी शिक्षा ग्रहण करें तथा देश की विभिन्न प्रतिष्ठित सेवाओं में जाकर अपने देश का नाम रोशन करें। उप महाप्रबंधक (मा0सं0) राजेश सोनी ने कहा की सभी बच्चे कोविड-19 के प्रति सतर्क रहें तथा नियमित रूप से साफ-सफाई करने एवं सदैव फेसमास्क का उपयोग करने को अपनी आदत का हिस्सा बनायें। उन्होंने कहा कि सभी बच्चे इस दौरान अपनी पढ़ाई हर हाल में जारी रखने का प्रयास करें। उन्होंने स्वच्छता की महत्ता पर चर्चा करते हुए सभी बच्चों को साफ-सुथरा रहने की आवश्यकता पर बल दिया और सभी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। सभी अतिथिजनों ने बच्चों के अच्छे स्वास्थ्य तथा भावी जीवन की सफलता के लिए शुभकामनायें दी। पर्याप्त स्टेशनरी एवं बैग पाकर बच्चों के चेहरे खिल उठे।

वितरण कार्यक्रम का संयोजन प्रबंधक (मानव संसाधन-जनसंपर्क/सीएसआर) राजीव त्रिपाठी एवं सी.एस.आर. अधिकारी इशिता पोहुजा द्वारा किया गया। वितरण कार्य में संबंधित स्कूलों के प्रधानाध्यापकों, शिक्षकों, शिक्षिकाओं ने सहयोग किया। कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए सामग्री वितरण हेतु सीमित संख्या में बच्चों को बुलाया गया था, शेष बच्चों की सामग्री विद्यालय को उपलब्ध करा दी गई। सामग्री वितरण के दौरान कोविड-19 के प्रोटोकाल का पूरी तरह पालन किया गया।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *