कार्यकर्ताओं को संगठन में मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को संगठन में मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी
प्रफुल्ल श्रीवास्तवअंबेडकर नगर।पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्जन डॉ अयूब और प्रदेश अध्यक्ष इंजीनियर इरफान के अनुमोदन पर जिला अध्यक्ष अफजाल अंसारी ने अपनी... कार्यकर्ताओं को संगठन में मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

प्रफुल्ल श्रीवास्तव
अंबेडकर नगर।पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सर्जन डॉ अयूब और प्रदेश अध्यक्ष इंजीनियर इरफान के अनुमोदन पर जिला अध्यक्ष अफजाल अंसारी ने अपनी नई कार्यकारिणी को चुस्त-दुरुस्त करना शुरू कर दिया है।माना जा रहा है कि चुस्त-दुरुस्त करने का काम आगमी पंचायत चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए किया गया है। शुक्रवार को विधानसभा टांडा के दो तेज तर्रार कार्यकर्ताओं को संगठन में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दिया गया।जिम्मेदारी मिलते ही साथी कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय पर मिष्ठान वितरित कर एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया।
जिलाध्यक्ष अफजाल अंसारी ने विधानसभा टांडा के तेज तर्रार कार्यकर्ता अफजाल खान निवासी ढोडो ग्राम सभा को बसखारी ब्लॉक अध्यक्ष और मौलाना अफजल खान नदवी अमोला निवासी को जिलामहासचिव की जिम्मेदारी सौंपी है। दोनों युवा नेताओं को नई जिम्मेदारी मिलने पर पीस पार्टी कार्यालय नगर पंचायत इलफातगंज में कार्यकर्ताओं ने मिष्ठान खिलाकर जोरदार स्वागत किया।पार्टी कार्यालय पर जिला प्रवक्ता कमरुल हुदा उर्फ चुन्नू सलमानी ने कहा कि आगमी पंचायत चुनाव में पार्टी पूरे दमखम के साथ अपना प्रत्याशी जिला पंचायत के सभी पदों पर उतारेगी। जिसका चयन शुरू कर दिया गया है ।जल्द ही जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशियों की सूची जारी की जाएगी।जिलाध्यक्ष अफजाल अंसारी ने कहा कि आगे भी पार्टी को मजबूत करने को लेकर नए पदाधिकारियों का चयन किया जाएगा।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *