ध्रुव कुमार की हैट्रिक पर खूब बंटी मिठाईयां ध्रुव कुमार की हैट्रिक पर खूब बंटी मिठाईयां
राजेश तिवारी अम्बेडकरनगर।गोरखपुर-अयोध्या खण्ड शिक्षक क्षेत्र से लगातार तीसरी बार शिक्षक विधायक के रूप में जीत दर्जकर हैट्रिक लगाने वाले एमएलसी ध्रुवकुमार की शानदार... ध्रुव कुमार की हैट्रिक पर खूब बंटी मिठाईयां

राजेश तिवारी

अम्बेडकरनगर।गोरखपुर-अयोध्या खण्ड शिक्षक क्षेत्र से लगातार तीसरी बार शिक्षक विधायक के रूप में जीत दर्जकर हैट्रिक लगाने वाले एमएलसी ध्रुवकुमार की शानदार विजय पर जिले के माध्यमिक विद्यालयों में जमकर मिठाईयां बंटी और लोगों ने खुशी का इजहार किया।
दिलचस्प बात तो यह भी है कि चेतनारायण गुट के जनपदीय पदाधिकारी होने के बावजूद गांधी स्मारक इंटर कॉलेज,राजेसुल्तानपुर के शिक्षक श्यामकेतु सिंह ने ध्रुव कुमार त्रिपाठी की जीत पर पूरे शिक्षक-कर्मचारियों को मिठाई खिलाते हुए फल वितरित किया।जबकि जिलाध्यक्ष उदयराज मिश्र की तरफ से कल वृहद स्तर पर मिठाई खिलाने के आयोजन किया गया है।
गौरतलब है कि सांस रोक देने वाली घण्टों चली नेक टू नेक टक्कर में माध्यमिक शिक्षक संघ(शर्मा)के निवर्तमान शिक्षक विधायक ध्रुवकुमार ने ठकुराई,भाजपा के एक एमएलसीऔर वित्तविहीन शिक्षकों के समर्थन से खड़े एडवोकेट अजय सिंह को 1975 मतों से करारी शिकस्त दे जीत दर्ज की है।जिसे पूर्वांचल में शिक्षकों की जीत के रूप में व सियासी दलों की नैतिक हार के रूप में भी देखा जाएगा।यहां सपा और कांग्रेस की लुटिया भी डूब गई।
जीत पर खुशी मनाने के क्रम में पण्डित जवाहर लाल नेहरू स्मारक इंटर कॉलेज, जवाहर नगर,एन डी इंटर कॉलेज,जलालपुर,भरतपुर,रग्घुपट्टी,शफी नेशनल हंसवर आदि विद्यालयों में शाखा इकाइयों ने जोरदार तरीके मिठाईयां वितरित करते हुए मतदाताओं को धन्यवाद दिया।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *