सपा की नीतियों व रीतियों का नहीं है कोई विकल्प :नरेश उत्तम सपा की नीतियों व रीतियों का नहीं है कोई विकल्प :नरेश उत्तम
अयोध्या । समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने आज यहां कहा कि समाजवादी पार्टी की नीतियों व रीतियों का आज भी... सपा की नीतियों व रीतियों का नहीं है कोई विकल्प :नरेश उत्तम

अयोध्या । समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने आज यहां कहा कि समाजवादी पार्टी की नीतियों व रीतियों का आज भी कोई विकल्प नहीं है, यही कारण है कि बड़ी तादाद में लोग समाजवादी पार्टी में जुड़ रहे हैं। गोरखपुर फैजाबाद स्नातक क्षेत्र के चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने जिले में पहुंचे श्री उत्तम ने पार्टी कार्यालय पहुंचकर प्रत्याशी को जिताने की रणनीति पर मंथन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष श्यामकृष्ण श्रीवास्तव व संचालन जिला महासचिव बख्तियार खान ने किया। इस मौके पर तमाम पदाधिकारियों व पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी प्रत्याशी की जीत के लिए पूरी ताकत झोंकने का आह्वान किया। पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा कि एमएलसी का यह चुनाव समाजवादी पार्टी के लिए प्रतिष्ठा का विषय है, प्रदेश में फैली अराजकता व जंगलराज के चलते लोग मौजूदा योगी सरकार के खिलाफ एकजुट हो चुके हैं ऐसे में इस बार सभी सीटों पर समाजवादी पार्टी का पलड़ा भारी है, सब कुछ ठीक रहा तो सपा पूरे प्रदेश में क्लीनस्वीप करेगी। श्री उत्तम ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने शिक्षकों के लिए जितना कार्य किया है उतना आजादी के बाद किसी भी सरकार ने आज तक नहीं किया है, पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव व सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के कार्यकाल में शिक्षकों के लिए तमाम ऐसी नीतियां लाई गई जिसका फायदा आज भी शिक्षकों को मिल रहा है।

उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि इस चुनाव में समाजवादी पार्टी का परचम एक बार फिर से लहराया जाए यह तभी संभव है जब कार्यकर्ता एकजुट होकर इस चुनाव में पूरी ताकत झोंक देंगे। पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडे पवन इस मौके पर कहा कि सपा प्रत्याशी को जिताने के लिए जिले भर में एक अभियान चलाया गया है जिसके तहत लोगों से जनसंपर्क कर प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने के लिए कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी की नीतियों को लोगों तक पहुंचा कर इस चुनाव में सकारात्मक माहौल बनाया जा रहा है। समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता चैधरी बलराम यादव ने बताया कि आज पार्टी कार्यालय पहुंचने पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम का पार्टी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक कर श्री उत्तम ने एमएलसी चुनाव को जीतने के लिए रणनीति पर भी मंथन किया। इस मौके पर गोरखपुर फैजाबाद स्नातक क्षेत्र के एमएलसी प्रत्याशी अवधेश कुमार यादव, पूर्व मंत्री तेजनारायण पाण्डेय पवन, पूर्व विधायक अभय सिंह, जिला उपाध्यक्ष बाबूराम गौड़, महानगर महासचिव हामिद जाफर मीसम, अयोध्या विधान सभा प्रभारी मनोज जायसवाल, एजाज अहमद, अंसार अहमद बब्बन, जाकिर हुसैन पाशा, शिक्षक सभा जिलाध्यक्ष दानबहादुर सिंह, महासचिव घनश्याम यादव, शोएब खान, जयसिंह यादव, मोहम्मद सुहेल, महानगर उपाध्यक्ष मंसूर प्रधान, अमृत राजपाल, छात्रसंघ अध्यक्ष आभाष कृष्ण यादव ‘कान्हा’, मोहम्मद हलीम पप्पू, पार्षद रामभवन यादव, रिजवान हसनैन, जगत नारायण यादव, फरीद कुरैशी, इरशाद, महेन्द्र शुक्ला, महानगर सचिव शक्ति जायसवाल, राकेश यादव, हरीश सावलानी, उमेश यादव, नजीर इदरीशी, वसी हैदर गुड्डू, इश्तियाक खान, महिला महानगर अध्यक्ष सरोज यादव, महासचिव अपर्णा जायसवाल, निशात अख्तर, सविता मल्होत्रा, विद्याभूषण पासी, बृजेश सिंह चैहान, रामबक्श यादव, इमरान खान, आकिब खान, बब्लू यादव आदि लोग मौजूद थे। पार्टी कार्यालय पहुॅंचने पर महानगर कमेटी व महानगर महिला सभा द्वारा उनका माला एवं गुलदस्ता भेंटकर स्वागत किया गया। पूर्व मंत्री अमृत राजपाल व एससी/एसटी प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष विद्याभूषण पासी ने भी गुलदस्ता व शाल ओढ़ाकर स्वागत किया।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *