विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने मुख्यमंत्री से भेंट की विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने मुख्यमंत्री से भेंट की
अयोध्या/ विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने 5 कालिदास मार्ग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट कर अयोध्या के विकास के कई महत्वपूर्ण बिंदुंओ पर... विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने मुख्यमंत्री से भेंट की

अयोध्या/ विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने 5 कालिदास मार्ग पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट कर अयोध्या के विकास के कई महत्वपूर्ण बिंदुंओ पर चर्चा की ।
         शुक्रवार की सायंकाल दीपोत्सव की बैठक से पूर्व मुख्यमंत्री से भेंट कर अयोध्या के दिव्य दीपोत्सव व विकास की योजनाओं पर चर्चा की । विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अयोध्या के सभी समाजिक संगठनों के सहयोग से पूरे नगर व अयोध्या धाम को सजाने की तैयारी की जानकारी दी । मुख्यमंत्री ने विधायक वेद गुप्ता को सोशल डिस्टेंसिंग व कोरोना से बचाव की अन्य सावधानियों का ध्यान रखते हुए दीपोत्सव को और भी ज्यादा दिव्य व भव्य बनाने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए । मठों-मंदिरो, धार्मिक व प्रमुख स्थलों को सजाने का निर्देश भी मुख्यमंत्री ने दिया ।
इसी बीच अयोध्या के विकास में 2 महत्वपूर्ण बिन्दु सहादतगंज से नयाघाट तक 4 लेन बनने व अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट व आवास विकास की योजना के लिए किये जा रहे जमीन अधिग्रहण के विषय पर विस्तृत चर्चा हुई । नगर विधायक ने अयोध्या के व्यापारियों द्वारा जगह कम होने के कारण व्यापारी प्रतिष्ठानों के टूटने व व्यापार पर प्रभाव पड़ने की समस्या के कारण  सहादतगंज से नयाघाट तक 4 लेन बनाने की जगह सिर्फ अतिक्रमण को हटाकर सड़क का चौड़ीकरण किये जाने व अन्य मार्गों (परिक्रमा मार्ग व महोबरा बाजार) पर ओवरब्रिज बनाके व चौड़ीकरण कर अन्य विकल्पों के माध्यम से यातायात को बढ़ावा देने व ट्रैफिक को नियंत्रित करने का प्रस्ताव दिया । साथ ही अयोध्या में अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की जमीन अधिग्रहण के सम्बन्ध में किसान भाइयों की मांग पर भी सहानुभूतिपूर्वक विचार करने का अनुरोध भी विधायक ने मुख्यमंत्री से किया ।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *