एनटीपीसी टाण्डा में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ एनटीपीसी टाण्डा में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ
डॉक्टर मनीराम वर्मा अंबेडकर नगर टाण्डा विद्युतगृह के सतर्कता विभाग की ओर से सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ दिनांक 27 अक्टूबर, 2020 को किया... एनटीपीसी टाण्डा में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ

डॉक्टर मनीराम वर्मा

अंबेडकर नगर

टाण्डा विद्युतगृह के सतर्कता विभाग की ओर से सतर्कता जागरूकता सप्ताह का शुभारंभ दिनांक 27 अक्टूबर, 2020 को किया गया। सप्ताहव्यापी यह सतर्कता जागरूकता कार्यक्रम दिनांक 27 अक्टूबर से 02 नवंबर 2020 तक चलेगा। इसी क्रम में परियोजना के अलग-अलग कार्यस्थलों पर शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। प्रशासनिक भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में परियोजना के मुख्य महाप्रबंधक श्री के0एस०राव द्वारा, सेवा भवन में महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) श्री एस.के. सिंह द्वारा तथा एनटीपीसी चिकित्सालय में महाप्रबंधक ( चिकित्सा सेवाएं) डॉ० उदयन तिवारी द्वारा कर्मचारियों को ईमानदारी एवं सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई गई ।

सभी ने एक स्वर से प्रतिज्ञा किया कि “वे जीवन के सभी क्षेत्रों में ईमानदारी तथा कानून के नियमों का पालन करेंगे, न तो रिश्वत लेंगे और न ही रिश्वत देंगे सभी काम ईमानदारी तथा पारदर्शी रीति से करेंगे, जनहित में कार्य करेंगे, अपने निजी आचरण में ईमानदारी दिखाकर उदाहरण प्रस्तुत करेंगे, भ्रष्टाचार की किसी भी घटना की रिपोर्ट उचित एजेंसी को देंगे।”

कार्यक्रम का आयोजन उप महाप्रबंधक (सतर्कता) श्री मदन कुमार द्वारा किया गया इस अवसर पर श्री मदन कुमार ने बताया कि सतर्कता जागरूकता सप्ताह के दौरान कर्मचारियों, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों, टाउनशिप परिसर स्थित विभिन्न विद्यालयों के छात्र छात्राओं एवं महिलाओं के लिए विविध प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। उन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी लोगों से प्रतियोगिताओं में उत्साहपक प्रतिभाग करने की अपील की।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *