एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने कोतवाली का औचक निरीक्षण किया एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने कोतवाली का औचक निरीक्षण किया
गोसाईगंज अयोध्या। एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने कोतवाली का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसपी ने लम्बित विवेचनाओं, समाधान दिवस की लम्बित... एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने कोतवाली का औचक निरीक्षण किया

गोसाईगंज अयोध्या। एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने कोतवाली का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसपी ने लम्बित विवेचनाओं, समाधान दिवस की लम्बित शिकायतों व पांच साला-दस साला अपराधियों के सम्बंध में जानकारी ली, साथ ही आवश्यक कार्रवाई के दिशा निर्देश दिए।
 एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने कोतवाली पहुंच कर औचक निरीक्षण किया। एसपी ग्रामीण ने कोतवाल श्याम सुंदर पांडे समेत पूरे स्टाफ को नारी सशक्तीकरण को जागरूक करनेे की बात कही। अपराधियों को चिन्हित कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। थानाक्षेत्र के सभी पांच साला व दस साला अपराधियों की जानकारी अपडेट करने के निर्देश दिए। एसपी ग्रामीण ने कहा कि सभी अपराधियों की वास्तविक स्थिति पुलिस के पास होनी चाहिए। अंत में एसपी ग्रामीण ने आगन्तुक रजिस्टर का निरीक्षण कर आगन्तुकों के लिए कुर्सी व पानी की व्यवस्था कराने के निर्देश दिए। आगन्तुक ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मी से एसपी ग्रामीण ने कहा कि वह सबसे पहले कोतवाली में आने वाले पीड़ित की स्वयं समस्या सुनेंगी, जिसके बाद रजिस्टर में नाम अंकित कर उच्च अधिकारी के पास भेजे, यदि कोई महिला पीड़ित आती है तो उसकी समस्या अलग हट कर सुनें। 
इसके बाद हर 3 साल पर मनमास में सत्संग घाट तमसा तट पर होने वाले रुद्र महायज्ञ स्थल पहुंचकर भोलेनाथ का दर्शन किया है। साथ ही  तमसा तट पर 2 घंटे विश्राम के दौरान क्षेत्रवासियों से नगर के बारे में जानकारी लिया। वही कहां की कोविड-19 में होने वाली कोई कार्यक्रम के लिए आदेश लेना बहुत जरूरी है। साथ ही गाइडलाइन तथा सोशल डिस्टेंस के साथ ही कोई कार्यक्रम करनेे की बात कही। इस मौके पर सत्संग घाट पर सामाजिक कार्यकर्ता प्रदीप जायसवाल व्यापार मंडल अध्यक्ष संजय पराग समाजसेवी हनुमान सोनी रविंदर जयसवाल गिरजा शंकर पांडे महेश कसौधन आदि लोग उपस्थित थे।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *