किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं होने पर होगा आंदोलन : राजू राय किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं होने पर होगा आंदोलन : राजू राय
डॉ ए एस विशेन/प्रेम प्रकाश कुशीनगर तमकुहीराज तहसील क्षेत्र सहित आसपास के क्षेत्रों में इस वर्ष अत्याधिक वर्षा होने तथा नालों के बंद होने... किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं होने पर होगा आंदोलन : राजू राय

डॉ ए एस विशेन/प्रेम प्रकाश

कुशीनगर

तमकुहीराज तहसील क्षेत्र सहित आसपास के क्षेत्रों में इस वर्ष अत्याधिक वर्षा होने तथा नालों के बंद होने से किसानों के खेतों में जल जमाव होने से धान गन्ना व अन्य फसलें पढ़कर नष्ट हो गई हैं।
उक्त बातें सहकारी गन्ना विकास समिति लिमिटेड सेवरही के चेयरमैन राजू राय ने किसानों के साथ एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए कही। उन्होंने कहा कि अत्याधिक वर्षा के चलते खेतों में जल जमाव होने से किसानों की फसलों को काफी क्षति हुई है ऐसे में शासन प्रशासन द्वारा नालों की सफाई करा जल निकासी की व्यवस्था सुनिश्चित कराया जाना आवश्यक है। श्री राय ने कहा कि यदि समय रहते शासन प्रशासन द्वारा किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं कराया जाता है तो हम सभी एकजुट होकर धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।
बैठक के दौरान मुख्य रूप से परिषद के चेयरमैन सुरेंद्र राय, कृषक सुरेंद्र शुक्ला, सुनील मिश्रा, कन्हैया सिंह, वीरेंद्र यादव, महातम तिवारी, ओमप्रकाश सिंह, बबलू मिश्रा, बृजेश राय, भोला यादव, महातम राय, संजय कुमार राय, मोतीलाल, अजय राय आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *