भूलिया बाजार में नाली बंद होने के वजह से बाढ़ जैसा माहौल भूलिया बाजार में नाली बंद होने के वजह से बाढ़ जैसा माहौल
डॉ ए एस विशेन/प्रेम प्रकाश कुशीनगर लोकसभा क्षेत्र देवरिया व जनपद कुशीनगर का भुलिया बाजार टोला में लगभग 10 वर्षों से बह रही नाली... भूलिया बाजार में नाली बंद होने के वजह से बाढ़ जैसा माहौल

डॉ ए एस विशेन/प्रेम प्रकाश

कुशीनगर

लोकसभा क्षेत्र देवरिया व जनपद कुशीनगर का भुलिया बाजार टोला में लगभग 10 वर्षों से बह रही नाली को बंद करने के वजह से तमकुही सिसवा रोड के राहगीर आधे घंटे के सफर को 2 घंटे में पूरा कर रहे है।वर्तमान सांसद व वर्तमान विधायक अपने ही गृह ब्लॉक की ग्राम पंचायतों की समस्या को नहीं देख पा रहे।
आए दिन भूलिया बाजार में नाली बंद होने के वजह से बाढ़ जैसा माहौल बना रहता है।प्रतिदिन राहगीरों की बाइक, आटो गड्ढों में फसी मिलती है जिसके वजह से ट्रैफिक की सिकायते मिलती रहती है।
जनता योगी सरकार से जानना चाहती है, प्रदेश वासियों को जो आश्वासन दिया था गड्ढा मुक्त प्रदेश उसका क्या हुआ,क्या उत्तर प्रदेश की यह जनता मानने को तैयार रहे की आपके द्वारा झूठ सिर्फ सत्ता पर काबिज होने के लिए मनगढ़ंत कहानियों के साथ आश्वासन दिया गया था।
वर्तमान सरकार की गलत नीतियों के चलते आज छात्र , किसान,नौजवान,गरीब मजलूम,बुनकर,और समाज के दूसरे वर्गो की अपेछा, ध्वस्त हो चुकी कानून वायवस्था चरम पर पहुंच चुकी है, यहां तक कि भ्रष्टाचार,महिला उत्पीडन घोटालों की वजह से उत्तर प्रदेश की जनता त्राहिमाम् त्राहिमाम कर रही है।
उक्त के संबंध में पूर्व लोकसभा प्रत्याशी अर्जुन किशोर शाही ने कहा कि समय रहते यदि वर्तमान सरकार ने भुलीया बाजार के बंद नाली व सिसवा से तमकुही रोड को गड्ढा मुक्त नहीं करवाया गया तो मेरे द्वारा हजारों कार्यकर्ताओं सहित आंदोलन कर चक्का जाम करने का कार्य किया जाएगा।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *