कोरोना संक्रमण के प्रति लापरवाही न बरते:वेद गुप्ता कोरोना संक्रमण के प्रति लापरवाही न बरते:वेद गुप्ता
अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने नगरीय व ग्रामीण क्षेत्रों में भ्रमण कर जनता से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनकर साथ ही सभी से... कोरोना संक्रमण के प्रति लापरवाही न बरते:वेद गुप्ता


अयोध्या विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने नगरीय व ग्रामीण क्षेत्रों में भ्रमण कर जनता से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनकर साथ ही सभी से यह भी अपील की कि कोरोना संक्रमण का खतरा अभी हम सभी के बीच है, इसीलिए बचाव के लिए सावधानियों का विशेष ध्यान रखे, स्वयं सुरक्षित रहे, अपने परिवार को सुरक्षित रखे।
विद्युत विभाग के कर्मचारियों से नाराज पूराबाजार व दर्शननगर के व्यापारियों ने विधायक से कई लोगो को गलत तरीके से नोटिस कट जाने की समस्या से अवगत कराया जिसके पश्चात विधायक ने तत्काल व्यापारियों के साथ सुपरिटेन्डेन्ट इंजीनियर से मिलकर सभी की समस्याओं को तत्काल दूर करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर व्यपारी गरबा मण्डल पूराबाजार के अध्यक्ष रामचन्द्र गुप्ता, रामचरित्र गुप्ता, महामंत्री प्रमोद सोनी, शिवचन्द्र गुप्ता, राकेष सोनी, रमेश गुप्ता, यतीन्द्र सिंह, कल्लू, चैतू साहू, ओम सोनी, सुरेश गांड, बच्चा लाल मोदनवाल व अन्य व्यापारी बन्धु उपस्थित रहे।
लॅाकडाउन के बाद पहली बार आयोजित तहसील दिवस में भी नगर विधायक सम्मिलित हुये, जनता की समस्याओं को सुनकर निराकरण हेतु सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया। तहसील दिवस में एस0डी0एम0 सदर ज्योति सिंह, तहसीलदार विजय कुमार भी उपस्थित रहे।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *