विधायक के हस्तक्षेप के बाद रोड से हटे कस्बे के लोग विधायक के हस्तक्षेप के बाद रोड से हटे कस्बे के लोग
एसएन दुबे बस्ती गायघाट (बस्ती)। रामजानकी मार्ग पर स्थित गायघाट कस्बे में स्थित कदम के पेड़ के नीचे बैठने को लेकर बवाल हो गया।... विधायक के हस्तक्षेप के बाद रोड से हटे कस्बे के लोग

एसएन दुबे

बस्ती

गायघाट (बस्ती)। रामजानकी मार्ग पर स्थित गायघाट कस्बे में स्थित कदम के पेड़ के नीचे बैठने को लेकर बवाल हो गया। मकान मालिक की गाली सुनकर तैश में आकर दरोगा ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद आसपास के लोग भड़क उठे।
मकान मालिक राम बृक्ष के परिवार की महिलाएं भी आ गईं और दरोगा पर पिल पड़ीं। इस बीच दरोगा के साथ बैठे दीवान और एक अन्य एसआई शिवधारी यादव भी थे। मगर दरोगा ओमप्रकाश मिश्र को घेरकर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बाद में कस्बे के सौ डेढ़ सौ लोग राम जानकी मार्ग पर आ पहुंचे और जाम लगा दिया।
सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक रवि सोनकर, सीओ अनिल कुमार सिंह मय फोर्स पहुंच गए। विधायक और सीओ के आश्वासन के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ।
कस्बे के पूर्वी चौराहे के पास एक बन्द पड़ी दुकान के सामने स्थित पेड़ के नीचे कस्बे में तैनात पुलिस कर्मी वर्षों से बैठते रहे हैं।
हफ्ते भर पहले दुकान में एक व्यक्ति ने ऑनलाइन सेंटर खोल दिया। बताया जा रहा है कि तभी से वह कोशिश कर रहा था कि दुकान के सामने पेड़ के नीचे पुलिस वाले न बैठें।
बताया जा रहा है कि मकान मालिक राम बृक्ष यादव सोमवार शाम को नशे में पहुंचा और पुलिस को बुराभला कहने लगा। कुछ दूर बैठे दरोगा ओमप्रकाश मिश्र और दीवान राधेश्याम यादव अपशब्द बोलने पर टोका तो वह हाथापाई पर उतर आया। आवाज सुनकर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी पहुंच गए। जिसके बाद तमाम लोग रॉड पर आकर बैठ गए। वे लोग एसआई को हटाने और जाम लगाने को लेकर मुकदमा न दर्ज कराने की मांग कर रहे थे। विधायक रवि सोनकर ने उन्हें आश्वासन दिया है कि उनकी मांग पूरी कराएंगे।
उधर, सीओ ने बताया कि नशे में धुत लोगों ने दरोगा पर हमला किया। इसकी उच्चाधिकारियों को शीघ्र रिपोर्ट देंगे।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *