हमारे कार्य जनता के सामने है: शाही हमारे कार्य जनता के सामने है: शाही
डा ए एस विशेन/प्रेम प्रकाश कुशीनगर जिले में परियोजना के तहत बंधे का बचाव कार्य अपने सही दिशा में है। यही एक मात्र कारण... हमारे कार्य जनता के सामने है: शाही

डा ए एस विशेन/प्रेम प्रकाश

कुशीनगर जिले में परियोजना के तहत बंधे का बचाव कार्य अपने सही दिशा में है। यही एक मात्र कारण है कि तेज पानी के दबाव के वावजूद सबकुछ समान्य है। कोविड 19 लाक डाउन जैसे समस्याओं से आगे आकर जो भी किया गया प्रशंसनीय है।
उक्त बातें केबिनेट कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने नारायणी बंधा के निरीक्षण दौरान अहिरौलीदान में कहीं उन्होंने कहा 156 करोड़ कि परियोजना अप्रैल माह में स्वीकृत कर दी गयी थी। जिसके बाद कोरोनावायरस ने देश के सभी क्षेत्र में अपना प्रभाव डाला है। मुझे खुशी इस बात की है कि तमाम समस्याओं से ऊपर उठकर बंधा बचाव कार्य में तेजी लायी गयी। यही एक मात्र कारण रहा कि 4लाख 36 हजार क्यूसेक पानी का दबाव बंधा झेल चुका है। और सारी परिस्थितियां सामान्य है। इससे पूर्व भी 17-18 व18-19 के 6प्रोजेक्टों में सरकार ने धन मुहैया कराकर बचाव व राहत कार्य कराती रही है। आज 30से अधिक गांव को संबल मिल चुका है आने वाले दिनों में और भी अधिक सुरक्षा के दृष्टिगत कार्य देखने को मिलेंगे। पूर्व में करवाये गये कार्य मुझे याद है और हमारे द्वारा करवाए जा रहे कार्य जनता के सामने है। इससे पूर्व उन्होंने पिपराघाट मे भी सभा को संबोधित करते हुए बात दुहराई।इस दौरान देवरिया के सांसद रमापति राम त्रिपाठी, एसडीएम तमकुहीराज ए आर फारूखी, एसडीओ श्रवण कुमार प्रियदर्शी,भाजपा नेता जेके सिंह, अरविंद सिंह पटेल,संजय यादव,व कार्यकर्ता प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *