सौहार्द पुर्वक मनाये त्योहार : सीओ सौहार्द पुर्वक मनाये त्योहार : सीओ
डॉ ए एस विशेन/प्रेम प्रकाश कुशीनगर जिले के सेवरही थाना परिसर में बकरीद व रक्षाबंधन के पर्व को लेकर आयोजित पीस कमेटी की बैठक... सौहार्द पुर्वक मनाये त्योहार : सीओ

डॉ ए एस विशेन/प्रेम प्रकाश

कुशीनगर जिले के सेवरही थाना परिसर में बकरीद व रक्षाबंधन के पर्व को लेकर आयोजित पीस कमेटी की बैठक में बकरीद व रक्षाबन्धन पर्व को शान्तिपूर्ण सम्पन्न कराने को लेकर सीओ तमकुहीराज की अध्यक्षता में आवश्यक विंदुओ पर चर्चा की गई।
रविवार को सेवरही थाना परिसर में आयोजित पीस कमेटी की बैठक को सम्बोधित करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी सन्दीप वर्मा ने कहा कि बकरीद व रक्षा बन्धन पर्व आपसी भाईचारे और उल्लास का पर्व है जिसे गंगा यमुनी तहज़ीब की परम्परा के तहत मिलजुल कर एकता का परिचय देते हुए मनाना चाहिए। त्योहारों मे एक दुसरे की भावनाओं का सम्मान करते हुवे से आपसी भाईचारे के साथ त्योहार मनाये जाने में जो आनन्द मिलता है वो किसी अन्य में नही मिलती। कोई ऐसा काम नही करें जिससे दूसरे की भावना प्रभावित न हो। यदि किसी के द्वारा कोई ऐसा कार्य किया जायेगा तो उसे किसी कीमत पर बर्दास्त नही किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना को देखते हुए घरो मे ही फिजीकल डिस्टेन्स का पालन कर त्योहार का आनन्द ले ।
नवागत थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने कहा कि कोरोना महामारी समाज मे फैली है। पर्दे के इंतजाम के साथ व घरो मे ही कुर्बानी करे और त्योहार को सोसल डिस्टेन्स का पालन करते हुये मनावे । इस त्यौहार में खलन करने वालो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।
कस्बा चौकी प्रभारी पुरुषोत्तम राव ने कहा आम जन से उनके अधिकार के साथ कर्तव्यों का हर हाल में पालन कराया जाएगा। शांति व्यवस्था प्रभावित करने वालो और दूसरो की भावनाओ को आहत करने वालो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। उक्त अवसर पर मुख्य रूप से ग्राम प्रधान पुरन यादव, पूर्व चेयरमैन
त्रिभुवन प्रसाद जायसवाल, सभासद बैजनाथ वर्मा, आशीष वर्मा, मनोज शर्मा, इमरान अजमेरी, मक्खन जायसवाल, राजेश यादव, प्रधान अता मुहम्मद, हैदर अली, शोभी यादव, अजय जायसवाल, रफीक अहमद, मजिद अंसारी, सलाऊदीन अंसारी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *