ग्रामर्षि एकेडमी इण्टरनेशनल के विद्यार्थियों ने किया  शानदार प्रदर्शन ग्रामर्षि एकेडमी इण्टरनेशनल के विद्यार्थियों ने किया  शानदार प्रदर्शन
संदीप पांडेय विशेष संवाददाता आज सीबीएसई बोर्ड द्वारा घोषित हाईस्कूल परीक्षा परिणाम में विद्यालय के छात्र/छात्राओं ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन करते हुए विद्यालय के गौरव... ग्रामर्षि एकेडमी इण्टरनेशनल के विद्यार्थियों ने किया  शानदार प्रदर्शन

संदीप पांडेय

विशेष संवाददाता

आज सीबीएसई बोर्ड द्वारा घोषित हाईस्कूल परीक्षा परिणाम में विद्यालय के छात्र/छात्राओं ने उत्कृष्ठ प्रदर्शन करते हुए विद्यालय के गौरव को बढ़ाया।
विद्यालय की छात्रा सुषमा शुक्ला ने 97% अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान , आयुषी तिवारी ने 92.8% अंक के साथ द्वितीय, स्थान , आदर्श सिंह ने 91.4% अंक के साथ तृतीय स्थान तथा सगुन गुप्ता ने 91.2% प्राप्त पर चतुर्थ स्थान पर रहीं ।
इस परीक्षाफल पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए गद्दौपुर महिला महाविद्यालय की प्राचार्या एवं ग्रामर्षि एकेडमी की प्रबंधक डॉ.अंजू पाण्डेय छात्र-छात्राओं को मिठाई खिलाकर उनको सफ़लता बधाई दी तथा बच्चों को सफलता के शिखर पर पहुंचने का आशीर्वाद देते हुए उज्जवल भविष्य की शुभकामना की ।
इस अवसर भावुक होकर उन्होंने कहा कि देश को आगे ले जाने व सशक्त बनाने की जिम्मेदारी युवा पीढ़ी की है ।
अम्बेडकर नगर के पूर्व सांसद व विद्यालय के संरक्षक डॉ.हरिओम पाण्डेय ने परीक्षाफल पर प्रसन्नता व्यक्त की सभी सफल छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की ।
इस अवसर पर डॉ.पाण्डेय ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं उन्हें तराशने की आवश्यकता है । विद्यालय की टॉपर सुषमा शुक्ला विकास खण्ड भीटी के काही की निवासी हैं उसने यह सफलता बिना किसी ट्यूशन/कोचिंग के प्राप्त की है ।वह डॉक्टर बनकर देश की सेवा करने का इरादा रखती है। सभी छात्र-छात्राओं ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता , शिक्षकों वाले विद्यालय के उत्कृष्ट वातावरण को दिया है ।
विद्यालय परिवार के श्री विजय उपाध्याय व सांसद के करीबी श्री राकेश पाण्डेय ठेकेदार सहित अन्य लोगों ने बच्चों के उज्जवल भविष्य एवं विद्यालय के उत्तरोत्तर प्रगति की मंगल कामना की है ।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *