चुनाव में फुलप्रूफ रणनीति बनाकर  उतरेगी भाजपा चुनाव में फुलप्रूफ रणनीति बनाकर  उतरेगी भाजपा
इंद्र नारायण तिवारीसुलतानपुर। भारतीय जनता पार्टी ने जिले की तीन गन्ना विकास समिति के चुनाव की तैयारी को लेकर जिलाध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा... चुनाव में फुलप्रूफ रणनीति बनाकर  उतरेगी भाजपा

इंद्र नारायण तिवारी
सुलतानपुर। भारतीय जनता पार्टी ने जिले की तीन गन्ना विकास समिति के चुनाव की तैयारी को लेकर जिलाध्यक्ष डॉ आर. ए. वर्मा की अध्यक्षता में एक आवश्यक बैठक पयागीपुर स्थित बीजेपी जिला कार्यालय पर संपन्न की।भाजपा गन्ना विकास समिति के जिला प्रभारी विजय त्रिपाठी , गन्ना विकास समिति के जिला संयोजक राजेश सिंह व जिला महामंत्री सुशील त्रिपाठी की उपस्थित में आयोजित बैठक में चुनावी रणनीति पर विस्तार से चर्चा की गयी। 
भाजपा प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले की तीन गन्ना विकास समिति क्रमशः सुलतानपुर गन्ना विकास समिति , बेलवाई गन्ना विकास समिति एवं सुलतानपुर सहकारी चीनी मिल समिति के  चुनाव किये जाने है। भाजपा जिला अध्यक्ष ने गन्ना विकास समिति के चुनाव तैयारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि भाजपा पूरे तैयारी व दमखम से चुनाव लड़कर अपने डेलीगेट व डायरेक्टर गन्ना समितियों में भेजेगी।
गन्ना विकास समिति चुनाव के जिला प्रभारी विजय त्रिपाठी व संयोजक राजेश सिंह ने बताया कि चुनाव तैयारी के दृष्टिगत भाजपा तीनों गन्ना विकास समिति में एक- एक चुनाव प्रभारी व चुनाव संयोजक नियुक्त करेगी। बैठक में चुनाव प्रभारी व संयोजक के नाम पर भी चर्चा की गयीं। भाजपा कोर कमेटी की बैठक में इन नामों पर अंतिम मोहर लगने के बाद नाम घोषित किये जायेंगे। 
उन्होंने आगे बताया कि गन्ना विकास समिति चुनाव के पहले पायदान में ग्राम सभा गन्ना विकास समिति डेलीगेट का चुनाव करेगी। तत्पश्चात चुने हुए डेलीगेट डायरेक्टर का चुनाव करेंगे। प्रत्येक गन्ना समिति के लिए  13 डायरेक्टर का चुनाव होगा। इस तरह से तीनो समितियों के लिए 39 डायरेक्टर चुने जायेंगे। तत्पश्चात चुने हुए डायरेक्टर तीनों गन्ना विकास समिति के अध्यक्ष/ उपाध्यक्ष का चुनाव करेंगे।भाजपा ने तीनों गन्ना समितियों के चुनाव में जीत का परचम फहराने के लिए कमर कस कर तैयार शुरू कर दी है। भाजपा गन्ना विकास समितियों में फतेह हासिल करने के मकसद से फुलप्रूफ चुनावी रणनीति बनाकर मैदान में उतरेगी।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *