तहसीलदार के अनुभव का हमें लाभ मिला-एसडीएम अभिषेक पाठक तहसीलदार के अनुभव का हमें लाभ मिला-एसडीएम अभिषेक पाठक
प्रफुल्ल श्रीवास्तव विद्युत नगर, अंबेडकर नगर।टांडा तहसीलदार संतोष कुमार ओझा डिप्टी कलेक्टर बनाए गए हैं। इनकी प्रोन्नत जनपद अंबेडकर नगर में ही हुई है।सरल... तहसीलदार के अनुभव का हमें लाभ मिला-एसडीएम अभिषेक पाठक

प्रफुल्ल श्रीवास्तव

विद्युत नगर, अंबेडकर नगर।टांडा तहसीलदार संतोष कुमार ओझा डिप्टी कलेक्टर बनाए गए हैं। इनकी प्रोन्नत जनपद अंबेडकर नगर में ही हुई है।सरल स्वभाव के धनी तहसीलदार संतोष ओझा सभी राज्य कर्मचारियों का दिल जीत लिया काफी कुछ समय में, करीब एक साल से ऊपर टांडा तहसील में कार्यरत है। उत्तर प्रदेश सिविल सेवा की कार्यकारी शाखा द्वारा चयन समिति की संस्तुतियों के आधार पर उन्हें प्रोन्नत दी गई है।

तहसीलदार संतोष ओझा ने कोरोना मे पहली और दूसरी लहर में अकबरपुर टांडा दोनों तहसीलों में एक अच्छा कार्य किया है। पहले लॉकडाउन के समय में यह दोनों तहसीलों के तहसीलदार रहे। टांडा तहसील दार के तौर पर इनका कार्य काफी शानदार रहा। अपर जिलाधिकारी डॉ पंकज कुमार वर्मा ने कहा कि तहसीलदार रहे संतोष कुमार ओझा का हर कार्य चौंकाने वाला रहा,गरीबों को चिन्हित कर राहत किट उपलब्ध कराने का कार्य किया। इसके साथ ही प्रवासी मजदूरों को घर पर पहुंचकर राशन किट उपलब्ध कराया। उप जिला अधिकारी पाठक का कहना है कि टांडा तहसीलदार संतोष कुमार ओझा प्रशासनिक कार्यों में काफी अनुभव रखते हैं, समय-समय पर उनका मार्गदर्शन मिलता रहा। श्री पाठक ने कहा कि इन्होंने रिकॉर्ड राजस्व वसूली का कार्य टांडा में किया है। तहसीलदार संतोष कुमार ओझा को डिप्टी कलेक्टर पर प्रोन्नत होने पर टांडा तहसील के राजस्व कर्मचारियों ने हर्ष जाहिर किया है।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *