भाजपा कार्यालय में प्रार्थना सभा का आयोजन भाजपा कार्यालय में प्रार्थना सभा का आयोजन
अयोध्या। दूसरी लहर में कोविड-19 की वजह से दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु भाजपा कार्यालय में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के... भाजपा कार्यालय में प्रार्थना सभा का आयोजन

अयोध्या। दूसरी लहर में कोविड-19 की वजह से दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु भाजपा कार्यालय में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान भाजपा से जुड़े तथा अन्य मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। इसके साथ में दिवंगत कार्यकर्ताओं के परिजनों के साथ सदा खड़े रहने का संकल्प लिया गया।
भाजपा महानगर जिलाध्यक्ष अभिषेक मिश्रा ने कहा कि कोविड-19 की दूसरी लहर काफी खतरनाक थी। सरकार ने इसके उपर समय रहते काबू प्राप्त कर लिया। विषम परिस्थितियों में भाजपा के कार्यकर्ता लगातार जनसेवा में लगे रहे। जिलाध्यक्ष संजीव सिंह ने कहा कि सर्वे भवन्तु सुखिनः के भाव के साथ पार्टी के कार्यकर्ता पूरे कोविड काल में तन, मन तथा धन से जनता की सेवा में लगे रहे। पार्टी के जो सदस्य आज हमारे बीच में नहीं है। कोविड काल में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जायेगा। क्षेत्रीय मंत्री कमलेश श्रीवास्तव ने कहा कि इस दौर में लोग अपने परिजनों का हाल नहीं पूछ रहे थे। भाजपा के कार्यकर्ता लगातार जरुरतमंदों की सेवा कर रहे थे। लाकडाउन में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सराहनीय कार्य किया। पूर्व जिलाध्यक्ष अवधेश पाण्डेय बादल ने कहा कि सरकार ने काफी कम समय में मेडिकल सुविधाओं में बढ़ोत्तरी करके कोविड-19 की दूसरी लहर के प्रभाव को समाप्त कर लिया। आक्सीजन व दवाओं की किल्लत को समय रहते दूर कर दिया गया। इस दौरान भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष राजेश तिवारी राजू, बीकापुर विधानसभा प्रभारी ब्रहमानंद शुक्ला, परमदेव यादव, राकेश जायसवाल, गिरजेश कुमार शुक्ल, महानगर उपाध्यक्ष अरविंद सिंह के पिता, इंजीनियर रणभीर सिंह समेत अन्य दिवंगत लोगो को श्रद्धांजलि अर्पित की गयी। इस अवसर पर ओम प्रकाश सिंह, शक्ति सिंह, इन्द्रभान सिंह, गिरीश पाण्डेय डिप्पुल, सुनील तिवारी शास्त्री, दिवाकर सिंह, तिलकराम मौर्य, अरविंद सिंह, शैलेन्दर कोरी, परमानंद मिश्रा, आलोक द्विवेदी, रवि सोनकर, प्रतीक श्रीवास्तव, आकाश मणि त्रिपाठी, बब्लू मिश्रा मौजूद रहे। 

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *