भाजपा ने चलाया सेवा ही संगठन अभियान भाजपा ने चलाया सेवा ही संगठन अभियान
संदीप पांडेय अयोध्या ।केंद्र में मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर जिले भर में जगह-जगह बूथ स्तर पर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं... भाजपा ने चलाया सेवा ही संगठन अभियान

संदीप पांडेय

अयोध्या ।केंद्र में मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने पर जिले भर में जगह-जगह बूथ स्तर पर भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के द्वारा सेवा ही संगठन अभियान के तहत सेवा की गई। युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के द्वारा बीते 2 दिनों से लगातार चल रहे रक्तदान शिविर के बाद आज भाजपा पदाधिकारियों ने जिले भर में मास्क सैनिटाइजर दवा किट साबुन राशन आदि का वितरण किया कार्यक्रम की शुरुआत जिला अध्यक्ष संजीव सिंह ने बीकापुर विधानसभा के शाहगंज बाजार में मास्क दवा राशन किट का वितरण करके किया। इस अवसर पर संजीव सिंह ने कहा कि सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत हम लोग जिले भर के प्रत्येक बूथ पर जाएंगे और अंतिम पायदान पर खड़े अंतिम व्यक्ति तक उसको हर सुविधा पहुंचाएंगे इसी लक्ष्य के तहत आज यह कार्यक्रम चल रहा है और उन्होंने कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील करते हुए कार्यक्रम को सफल बनाने का अनुरोध किया है ।इसी कार्यक्रम के तहत सांसद लल्लू सिंह ने नैपुरा में किट,राशन,मास्क आदि का वितरण किया और मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर उन्होंने बधाई दी। मिल्कीपुर विधायक गोरखनाथ पलिया लोहानी में आवश्यक दवा मास्क राशन आदि का वितरण किया।

रुदौली विधायक रामचंद्र यादव ने सुजागंज में दवा,सेनेटाइजर, किट वितरित किया । वही गोसाईगंज विधायक इन प्रताप तिवारी खब्बू ने बेलवा में राशन किट, दवा, का वितरण किया । घाटमपुर में क्षेत्रीय मंत्री कमलेश श्रीवास्तव,जमौली में पूर्व जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह ने ,खिहारन में जिला महामंत्री राधेश्याम त्यागी,सरियावा में जिला पंचायत सदस्य इंद्रभान सिंह, दलपतपुर में जिला उपाध्यक्ष अखंड सिंह डिंपल, मया में अवधेश पांडे बादल, राजौरा मे पूर्व जिला अध्यक्ष कमला शंकर पांडे, गोराघाट में जिला उपाध्यक्ष राम मोहन भारती, देवराकोट में जिला उपाध्यक्ष कृष्ण कुमार पांडे, देवरिया में अशोक मिश्रा, बिसाही में सरबजीत सिंह, अजरौली में जिला पंचायत सदस्य बबलू पासी, पाकड़पुर में प्रधान अनूप सिंह रानू,मोहली में चंद्रबली सिंह, अमोना में गिरीश पांडे,डेरा में सभापति धर्मेंद्र सिंह, कटरा में जिला उपाध्यक्ष विजय लक्ष्मी जयसवाल, खिदरपुर युवामोर्चा जिलाध्यक्ष शिवम सिंह ने सेवा ही संगठन के तहत राशन किट दवा मास्क सैनिटाइजर का वितरण किया है ।

जिला मीडिया प्रभारी डॉ रजनीश सिंह ने कहा है कि यह कार्यक्रम केंद्र में मोदी सरकार के 7 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में किया जा रहा है और इस कार्यक्रम का उद्देश्य पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के अंत्योदय के सपने को साकार करना,और उसके लिए हम लोग बीते 7 वर्ष से लगातार सेवा कर रहे हैं और आने वाले समय में भी केंद्र की सरकार देशवासियों की सेवा करती ऐसा विश्वास है यह कार्यक्रम आज हर बूथ पर पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के द्वारा कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मनाया जा रहा है । इस कार्यक्रम का उद्देश्य गांवों में कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करना मास्क/सेनेटाइजर का वितरण, रोग प्रतिरोधक क्षमता की किटो का वितरण, गरीबों व मजदूरों को राशन उपलब्ध कराना, थर्मल स्कैनर और आक्सीमीटर के माध्यम से गांवों में सभी लोगों की स्क्रीनिंग करने के साथ-साथ लोगों को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने के बारे में जागरूक करते हुए अन्य प्रकार के सेवा कार्य पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किए जाएगें. सेवा अभियान के बारे में पूरी योजना रचना तैयार हो चुकी है. गांवों में लोगों को सेवा कार्यों का समुचित लाभ मिले इसका प्रयास पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है. साथ ही कोविड संक्रमण के चलते यह तय किया गया है कि सेवा कार्यों के द्वारा कोरोना से बचाव के लिए जरूरी गाइड लाइन्स का शतप्रतिशत पालन किया जाए।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *