एनटीपीसी टांडा में महिला क्रिकेट मैच का आयोजन एनटीपीसी टांडा में महिला क्रिकेट मैच का आयोजन
परियोजना के आवासीय परिसर स्थित नवरंग क्लब (टेवा) के तत्वावधान में उमंग स्पोट्र्स ग्राउन्ड में आवासीय परिसर की महिलाओं के लिए क्रिकेट मैच का... एनटीपीसी टांडा में महिला क्रिकेट मैच का आयोजन

परियोजना के आवासीय परिसर स्थित नवरंग क्लब (टेवा) के तत्वावधान में उमंग स्पोट्र्स ग्राउन्ड में आवासीय परिसर की महिलाओं के लिए क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। मैच का शुभारम्भ गरिमा महिला मंडल की वरि0 उपाध्यक्षा श्रीमती मधुलिका सिंह ने बैटिंग करके किया। इस अवसर पर परियोजना प्रमुख श्री के. श्रीनिवास राॅव, महाप्रबंधक (प्र0एवं अनु0) एस.के. सिंह, महाप्रबंधक (अनुरक्षण) बी.सी.पोलई, अपर महाप्रबंधक (मा0संसा0) एस.एन.पाणिग्राही, गरिमा महिला मंडल की उपाध्यक्षा श्रीमती आरती पोलई, के साथ-साथ गरिमा महिला मंडल की सदस्यायें एवं आवासीय परिसर की महिलायें तथा काफी संख्या में दर्शकगण उपस्थित थे।

महिलाओं के लिए आयोजित इस मैच में टांडा ब्लास्टर एवं विद्युत वाॅरियर ने भाग लिया। टांडा ब्लास्टर की कप्तान नुपुर पॅवार एवं विद्युत वाॅरियर की कप्तान संगीता यादव तथा गरिमा महिला मंडल की वरि0 उपाध्यक्षा श्रीमती मधुलिका सिंह के समक्ष टास उछाला गया जिसमें टांडा ब्लास्टर ने टास जीतकर बैटिंग का फैसला लिया। 10 ओवर के मैच में टांडा ब्लास्टर ने 87 रन का लक्ष्य रखा। टांडा ब्लास्टर की महिलाओं ने उत्कृष्ट खेल प्रदर्शन करते हुए बड़ी आसानी से जीत का खिताब अपने नाम कर लिया। टांडा ब्लास्टर की कप्तान नुपुर पॅवार ने अपनी सूझबूझ एवं धैर्य का परिचय देते हुए सर्वाधिक 25 रन बनाकर वुमैन आॅफ द मैच का खिताब जीता। टांडा ब्लास्टर की तरफ से शालिनी श्रीवास्तव ने 16 रन का बहुमुल्य योगदान देकर अपनी टीम को 86 रन के स्कोर तक पहुचाने में मदद की। विद्युत वाॅरियर की तरफ से दीपिका लावनिया ने वुमैन आॅफ द सिरीज का खिताब जीता। इस क्रिकेट मैच में दोनों टीमों की महिलाओं ने अपनी प्रतिभा एवं क्रीड़ा कौशल का जमकर प्रदर्शन किया। टाउनशिप की सभी महिलाओं के लिए यह क्रिकेट मैच अत्यन्त उत्साहवर्द्धक एवं मनोरंजनदायक रहा।

क्रिकेट टूर्नामेन्ट के समापन पर परियोजना प्रमुख के. श्रीनिवास राॅव, महाप्रबंधक (प्र0एवं अनु0) श्री एस.के. सिंह, वरि0 उपाध्यक्षा श्रीमती मधुलिका सिंह ने विजेता एवं उप विजेता टीम की महिला खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया तथा उनका भरपूर उत्साहवर्द्धन किया। इस प्रतियोगिता को सम्पन्न कराने में नवरंग क्लब के अध्यक्ष अनूप कुमार मिश्रा, सचिव ध्यानचंद एवं उनकी टीम का योगदान सराहनीय रहा।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *