लोकतंत्र की पहचान कराता है गणतंत्र दिवस: वेद गुप्ता लोकतंत्र की पहचान कराता है गणतंत्र दिवस: वेद गुप्ता
     72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने सभी क्षेत्रवासियों को विभिन्न माध्यमों से गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ... लोकतंत्र की पहचान कराता है गणतंत्र दिवस: वेद गुप्ता


     72वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता ने सभी क्षेत्रवासियों को विभिन्न माध्यमों से गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएँ दी व क्षेत्र में आयोजित दर्जनों कार्यक्रमों में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत भी की ।
     सर्वप्रथम अपने कैम्प कार्यालय रिकाबगंज पर अपने समर्थकों के साथ ध्वजारोहण किया तत्पश्चात सर्किट हॉउस अयोध्या में जिले के प्रभारी मंत्री नीलकंठ तिवारी के साथ भी ध्वजारोहण किया ।
     सेठ एम० आर० जयपुरिया स्कूल, नियाँवा स्थित आई०टी०एक्सेस, नाका स्थित नवीन मंडी, रामनगर, साहबगंज, स्थित कौशल विकास केन्द्र में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होकर नगर विधायक ने ध्वजारोहण किया व उपस्थित लोगो को संबोधित करते हुये कहा कि यह लोकतंत्र की ताकत, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दृण इच्छाशक्ति ही है कि भारतवर्ष ने कोरोना महामारी से बचाव के लिए सबसे पहले स्वदेशी वैक्सीन बनाई है, बड़े-बड़े मुद्दे जो दशकों से उलझे थे, वे सभी सुलझे है, पूरी दुनिया की आर्थिक व्यवस्था पर लाकडाउन का गहरा असर पड़ा, इसके बावजूद, भारतवर्ष आत्मनिर्भर बनके दुनिया में अपनी छवि को और निखारा है और यह सब संभव हुआ है सभी के साथ से, सभी के विकास से व सभी के विश्वास से ।
     शहर के बीच स्थित एस०एस०वी० इण्टर कॉलेज में विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित होकर नगर विधायक ने विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति प्रमाण पत्र वितरित किया, डिवर्स क्लब में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर ट्राफी वितरित की ।
       उक्त अवसरों पर जयपुरिया स्कूल के निदेशक विशाल गुप्ता, सतीश नंदराज, अमल गुप्ता, अवि आनंद, आनंद अग्रहरि, सुप्रीत कपूर, देवेन्द्र मिश्रा दीपू, संदीप वैश्य, आकाश मौर्या, पंकज यादव, राजदेव मौर्या, शुभम गुप्ता, प्रफुल्ल साहू, संदीप मध्यान व अन्य उपस्थित रहे ।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *