इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण
अयोध्या: पीएम मोदी और सीएम योगी की इच्छा के अनरूप रामनगरी को विकसित करने के लिए नगर निगम अयोध्या निरंतर प्रयत्नशील है। हमारी कोशिश... इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण

अयोध्या: पीएम मोदी और सीएम योगी की इच्छा के अनरूप रामनगरी को विकसित करने के लिए नगर निगम अयोध्या निरंतर प्रयत्नशील है। हमारी कोशिश है कि आने वाले वर्षों में अयोध्या दुनिया की सबसे खूबसूरत नगरी के रूप में जानी पहचानी जाए उक्त वक्तव्य नगर निगम के महापौर ऋषिकेश उपाधयाय ने आज नगर के विभिन्न वार्डो में 1 सार्वजनिक शौचालय व 4 इंटरलॉकिंग सड़को का लोकार्पण समारोह के दौरान जनता को संबोधित करते हुए दिया। लोकार्पण समारोह सांसद लल्लू सिंह की अध्यक्षता में नगर निगम के महापौर ऋषिकेश उपाध्याय द्वारा समारोह पूर्वक सम्पन्न हुआ।

यह जानकारी नगर निगम के जन संपर्क अधिकारी राम किशोर यादव ने देते हुए बताया कि बताया कि लोकार्पण के क्रम में आज सर्वप्रथम दुराही कुंआ फायर ब्रिगेड कालोनी में 8 सीटर सार्वजनिक शौचालय का लोकार्पण वार्ड के पार्षद रमेश दास की मौजूदगी में माननीय महापौर ऋषिकेश उपाध्याय के कर कमलों द्वारा सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर जितेंद्र केन मुख्य अभियंता निर्माण, आरके तिवारी सहायक अभियंता, जेई रंजीत कुमार के साथ तमाम अन्य गण मान्य लोग मौजूद रहे। सप्त सागर पुरानी कालोनी में मातगेन चौराहे से मन्दिर होते हुए डॉ एस एस सिंह के मकान तक रबर मोल्ड इंटरलॉकिंग सड़क व नाली निर्माण, विप्लव द्विवेदी के घर से शीतला तिवारी के मकान से लालमणि पांडेय के मकान से शिवम पांडेय के मकान तक सीसी रोड नाली निर्माण के कार्य का लोकार्पण समान्नित पार्षद अनुज दास व पूर्व सभासद महंत अर्जुन दास की मौजूदगी में माननीय महापौर ऋषिकेश उपाधयाय द्वारा किया गया। इस अवसर पर मुख्य अभियंता जितेंद्र केन अधिशाषी अभियंता जेई चंद्रपाल मौर्य की मौजूदगी में किया गया।

इसी क्रम में दीन दयाल योजना अन्तर्गत मुख्य सड़क से नागेश्वर नाथ के मंदिर के पीछे तक बने सीसी मार्ग का वार्ड के सम्मानित पार्षद महेंद्र शुक्ला जेई चंद्रपाल मौर्य, जेई रंजीत कुमार की मौजूदगी में लोकार्पण माननीय महापौर ऋषिकेश उपाध्याय के कर कमलों द्वारा किया गया।

श्री यादव ने बताया कि महापौर द्वारा मीरापुर वार्ड में राकेश तिवारी के घर से विनय जायसवाल के घर तक निर्मित इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण भी किया गया। इस अवसर पर पार्षद पार्षद संजय पांडेय जेई राजेश पटेल, व अन्य कर्मचारी अधिकरी गण मौजूद रहे। वही रायगंज वार्ड में स्टेशन रोड बुद्धि लाल के मकान से सुरेश प्रसाद व दद्दन सिंह के मकान तक निर्मित इंटरलॉकिंग सड़क का लोकार्पण महापौर ऋषिकेष उपाध्याय द्वारा पार्षद नंद लाल गुप्ता की मौजूदगी में किया गया है।
बता दे कि लोकार्पण समारोहजनसंपर्क अशिकारी राम किशोर यादव एवं डॉ गोविन्दराज सुंदरम निजी सचिव महापौर अयोध्या सहयोगी हनुमान प्रसाद गुप्ता का योगदान से कुशलता पूर्वक सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर बीजेपी नेता रज्जू मिश्र,पार्षद देवेंद्र सिंह ठेकेदार विद्याकान्त सहित तमाम गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *