शिक्षकों का व्यवहार और आचरण छात्रों के लिए प्रेरणादायी :बाबा गोरखनाथ शिक्षकों का व्यवहार और आचरण छात्रों के लिए प्रेरणादायी :बाबा गोरखनाथ
अयोध्य्या। शिक्षकों का व्यवहार और आचरण छात्रों के लिए प्रेरणादायी व्यक्तित्व है। उक्त विचार उच्च प्राथमिक विद्यालय पाराताज़पुर ने प्रेरणा कक्ष के उद्घाटन पर... शिक्षकों का व्यवहार और आचरण छात्रों के लिए प्रेरणादायी :बाबा गोरखनाथ

अयोध्य्या। शिक्षकों का व्यवहार और आचरण छात्रों के लिए प्रेरणादायी व्यक्तित्व है। उक्त विचार उच्च प्राथमिक विद्यालय पाराताज़पुर ने प्रेरणा कक्ष के उद्घाटन पर मिल्कीपुर विधायक बाबा गोरखनाथ में व्यक्त किए। इसके साथ विद्यालय में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन भी किया गया।
इस मौके पर आयोजित निशुल्क स्वेटर वितरण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद विधायक बाबा गोरखनाथ ने विद्यार्थियों को स्वेटर तथा सैट 2 परीक्षा का परिणाम पत्र वितरित किया। स्वेटर प्राप्त कर बच्चों के चेहरे खिल उठे। मुख्य अतिथि का स्वागत बैज और बुके प्रदान कर खण्ड शिक्षा अधिकारी संजय कुमार ने किया। विद्यालय स्टाफ ने सभी अतिथियों का स्वागत बैज लगाकर किया।कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्राओं ने सरस्वती वंदना तथा स्वागत गीत का प्रस्तुतिकरण किया।
जनपद के प्रथम प्रेरणा कक्षा का उद्घाटन विधायक और अतिथियों द्वारा किया गया इस प्रेरणा कक्ष का अवस्थापन विद्यालय के प्रेरक शिक्षक अनूप मल्होत्रा ने स्वयं किया विद्यालय में स्मार्ट क्लास का उद्घाटन भी मुख्य अतिथि ने किया। जिसमें शिक्षार्थी डिजिटल रूप में शिक्षा ग्रहण कर सकेंगे।
समारोह में विद्यासागर,अरुण तिवारी,संजय सिंह, नंदलाल पाल, अनूप मल्होत्रा,संतोष यादव, विजय यादव, जामवंत राजेंद्र मिश्रा सत्यप्रकाश मोहम्मद इरशाद, देवमणि, अवधेश, सुषमा तिवारी,रामदेव,अनन्त राम,अखंड यादव, रवि सिंह, मनीष देव, ललित कुमार,वीरेन्द्र दूबे, रंजीत यादव,अजय सिंह व अन्य शिक्षक संघ पदाधिकारी तथा शिक्षक मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन व्यायाम शिक्षक मो. सरवरे आलम ने किया।

Times Todays News

No comments so far.

Be first to leave comment below.

Your email address will not be published. Required fields are marked *